Pyar Kyu Aur Kab Hota Hai-Pyar Kya Hai Answer In Hindi

Hamare life me humne kisi na kisi ko apne man aur dil se pasand kar lete hai.But kya apko pata hai Dil wale pyar aur Man wale love alag hai.Kabhi Kabhi hum koi bhi hulchul hone ke karan hi ise love samajh bethte hai.But asal me kya sachmuch apko aisa feel hua hai ki HA YEHI MERI LIFE KI RANI HAI.ha aisa har new girl ko dekhkar soch aa jate hai magar Apko pata nahi hoga Pyar Kyu Aur Kab Hota Hai-Pyar Kya Hai Answer In Hindi  .To chaliye dosto ab hum bat ko age le jate hai.

Main apko Top 10 nishaniyan ke bare me bataunga jisme se agar ek bhi apke dil me hai ya isse hulchl hota hai apke dil aur dimag me to samajh lena yes ITS MY GF.AND MY LIFE PARTNER.

Ek baat aur Yadi ap sachchi me kisi ko chahte ho to use PROPOSED  karne se jara si der mat karna.Warna woh apke hat se kabhi bhi nikal sakta hai.

Jise chahoge use itna PYAR karna ki Sab apke Love and Relationship ki tarif kare.Sabko jealous feel ho ki kash aisi jodi hamari bhi hoti.

Agar ap mujhse puchho to main hamesha apne girlfriend se khub pyar karta hu.Use itna chahta hu ki Use chhodke sare girls ko apna Sisters man chuka hu to socho yaar ise hi TRUE LOVE❤kahte hai guys.Aur hamari relation ki kuch months bad 3 years hone ko hai.So main hamesha ap sabse kahta hu gf/bf ko itna chaho ki woh kisi ke bare me soch bhi na sake.

Lekin hum to bat kar rahe the ki TRUE LOVE KI 10 NISHANIYAN ke bare me to dekhte hai woh nisani kaun kaunsi hai.👇




प्यार की परिभाषा क्या है | प्यार क्यों होता है | प्यार का मतलब


1: Akele chalte huye uski yaad

kahi raste par ap akele chal rahe ho.Aur chalte chalte yuhi apko har waqt uska khyal ata ho.Uske har batein yaad karke ap yuin achanak hi has padte ho To bhai apko usse TRUE LOVE💘hai.Jald hi use propose karo.Kahi apki der na ho jaye.Aur uska khyal sirf khyal ban kar hi rah jaye.


2:Uski gerhazri me khudko akela pana

Kayi bar apko aisa feeling hoga ki uska khyal ate hi khud ko pata nahi kyu akela mahsoosh karne lagoge.Ek azeeb si akelapan lagega apko.Means apko mahsoosh hoga ki kash woh hoti to MAIN AUR TUM 👫HUM ho jate.So guys aisa aklapan ate hi koi bhi deri kiye bina usko apna lo jaldi.Fir dekhna apdono kitne khush rahoge.

3:Usko dukhi dekhkar Khudko dukhi dekhna

Uska dukh mera dukh.Bhaiyo aur baheno jab apko aisa kheal aye ki Usko dukh pohuchte hi khud ko uska dukh mahsoosh sa hone lage.Dimag me tab ek baat ghume ki Use kaise is musibat se bahar laya jaye.To samajh jana Yehi apki woh person hai jise ap itne time se sapne me dekh rahe ho.

4:Favourite songs par bhi woh

Kya apko apki kisi favourite song sunkar uski yaad satati hai.Aur sath me ap sochne lagte ho ki Us gan ke har sabdo usko hi dhyan me rakhkar likha gaya hai?.Aisi Love feels hone ka matlab I M IN LOVE😁💖OK.



प्यार क्या चीज है | प्यार किसे कहते है 

5:Ek dusre par kho jana

Jab ap dono milte ho.Maan lo kahi PUBLIC PALACE par mile ho.To ekdusre par aise kho jate ho ki apko pata bhi nahi chalta ki Wahi palace par dusra insan bhi mauzud hai?.Yes yaar BENGALI ME 💓BHALOBASA💓ise hi kahte hai.Uska hat kabhi mat chhodna ok?.

6:Facebook par active

Kya ap ajkal fb par jyada active ho rahe ho?.Aye din new new apni image capture kar rahe ho aur fb par upload kar rahe ho use dikhane ke liye?.Aur sath me SAYRI se bhari post update kar rahe ho?.Kiske liye?.Yadi iska answer sirf WOH 👩Hai to der kis bat ki?.Kahi par bulao aur gulab ke phool se use apne dil ki bat kaho.Use pane ke bad bahut happy rahoge yeh meri garantee hai.

7:WhatsApp par bhi yehi halat

Kya ap fb jaise same to same Whatsapp par apna jyada time bita rahe ho.?.Kahi busy ho to man me feel ho raha hai ki Usse chalo baat ki jaye?.Kahi woh online to nahi hai?.Main use jyada time nahi de paa raha hu.
Ya fir Din me jyada time uske sath chatting me bitana aur uske har bat par hasna.Jaise dil ko sukun milta ho to swt readers Use LIFE PARTNER bana lo jaldsejald.

8:Uski khushi me sabkuch kurbaan

Kya aapne Cigarettes pina chhod diya hai?.Apki jo adate thi sabkuch uske liye kurbaan kar rahe ho?.Sirf uske khushi hi apke liye maine rakhti hai aur kuch nahi?.To socho aisa kyu ho raha hai.Jahir si baat hai tum use chahne lage ho.To fast to fast apna dil uske kadmo me rakh do.Aur uska dil tum le lo use gf/bf bana hi lo.Life setal ho jayegi.

प्रेम परिभाषा | प्रेम क्या है | प्यार कैसे होता है

9:Usko burabhala kahne wale par gussa

Jab tumdono ki apas me jhagra hoti hai to Tum uski har batein sunte ho.Yadi wo kuch bhi tumhe bura bhala kahte hai to tum bardast kar lete ho.MAGAR jab koi third person uske khilaf ek sabd bhi bole to tumhe achha nahi lagta.Aur uspar bahut Gussa ata hai.Kisi ne sach hi kaha hai Pyar Wo Cheez Hai Jo sirf Dil janta Hai Aur Koi Nahi.

10:Uske burai par bhi pyar

Kya apko uski kharab adate par bhi pyar ata hai.Uski burai par bhi?.Ap sirf itna chahte ho thik hai jo karne ki ichha kare but sirf use khush dekhna chahte ho har halat me?.Tab ek baat kan kholkar suno APKO USSE REAL LOVE HAI.


In Last Words:- So bhaiyo aur baheno maine apko pyar ki woh paribhasa samjha di hai jo aapne kabhi suna nahi hoga.Aur sunoge to kaise?.Ye sunne ki nahi mahsoosh karne ki cheez hai.Jo mujhe achhi tarah pata hai.Maine apko samjha diya ab apka kaam hai use kaise hasil karoge aur kaise use khush rakh paoge.

Ab tak ke liye bye friend.Apko hamari yeh post achhi lagi ho to ise social sites par share kar dena.Thank you my sweet lovely readers.Take care.TaTa.


Post a Comment

Previous Post Next Post