Husband Ko Apna Deewana Kaise Banaye-Real Formula

In tips se ho jayega apka pati ap par fida. Har ladki yehi chahti hai ki woh jisse shadi kare woh ladka shadi ke pahle bhi aur marriage ke bad bhi us par fida rahe.Asan hai magar bina jane namumkin.Aisa bhi dekha gaya hai ki Sadi ke pahle wala PYAR sadi ke bad nahi rahta hai.Aisa kyu?.

Bahut sare ladki ne is bare me mujhse Question kia hai magar mera time na hone ki wajah se main reply kam hi kar pata tha.Aur woh sab girls mujhse ek hi request ki "Sir ap aisa kuch formula bataye jo really kam kar jaye.Husband Ko Apna Deewana Kaise Banaye . Is bare me post likhe.


So girls aj main only apke liye is article ko likh raha hu.So agar ap free ho tabhi isko padhna .Warna koi fayda nhi milne wala.And absolutely Thoda time dekar is par sochna jarur ki main kya kah raha hu.

Waise Kisi bhi pakhandi sadu baba ke chakkar me mat padna.Jo kahte hai pati ko apna deewana banane ka totka woh sure kam kr jayega.Lekin yeh sab bakwas bhari batein hai yaad rakhna.Apka paisa to jayega hi aur time bhi wasted hoga.So we carefull ok?.






How To Make Crazy Your Husband | Pati Ko Apna Deewana Banane Ka Tarika in Hindi

Shadi suda marriage life tabhi safal hota hai jab ap pati ke prati apka soch ANDAR AND BAHAR se dono hi taraf se ek ho.Koi bhi dikhawa nahi.Kyuki Jhooth ki buniyad par rishta nahi banaya jata mind it .Aur by the be Aksar pati ko bhi yeh bat achha nahi lagta.


Isliye soch aisa rakho ki apke pati apke liye hamesa khush rahe.Apki chahre ko dekhkar woh happy ho jaye.



Surprise planning

romantic ideas for him in a hotel :-
Ap apne pati ko khush karne ke liye kabhi kabar surprise plan kare.Ya fir chhuttiyo me unke sath kahi bahar ghum aye. Kahi kisi hotel me ek sath waqt bitaye.Isse rishto me mithas to ayega hi satho sath apka relationship majboot bhi honge.

Husband Ke chhutti ke din unko time de

Agar apka pati kahi job karte hai to week me ek din to chhutti hogi.Aur man lo agar ap kamkaji ho to us din thoda kam karna.And whole day unke sath bitana.


how to romance with husband after marriage :- 
Apas me ek dusre ki baat share karna.Ya fir ROMANTIC MOVIE dekhe .Mind it pati ko jo pasand ho woh kare.

Ek dusre se batein share karna

Pati jab ghar aye tab surely unko kahna.THAK GAYE HONGE ABHI CHAY BANAKAR LATI HU.Isse pati ke dil ko sukun milega.Aur bahut hi jyada khushi feeling hogi.

Means ap uska har samay care karna.Tabhi to ap apne pati se woh pyar paoge jiski ap haqdar ho.Apna pyar unke prati kabhi kam mat karna.Jitna shadi se pahle karte the wohi LOVE  SHADI ke bad bhi karna.



Kaam par jate hi massage 

Patidev jab kaam ke liye office jaye to kuch hi minutes ke bad unko msg karna.MISS YOU ....  APNA KHYAL RAKHNA ❤️..AUR TIME SE KHA LENA.

Aisi chhoti chhoti kai words hai jisko apne wife ke muh se sunna har insan chahega.Infact main bhi chahta hu ki meri bhi wife aisi ho.To ap kyu nahi aisa kar sakte ho?.

Jara socho Shadi ke bad sirf pati hi hai jiske sath puri life apko bitani hai.Jisko pyar karna hai.Jiska love pana hai.To us person ke liye yadi ap kuch na karo to kaise chalega?.

Pati Ko Kabu Kaise Kare

Bahut hi simple tarika hai ek aurat hokar ap bahut kuch kar sakti jisse apka husband apke kabu me rahe.Main niche tips de raha hu use follow kare.



Pati ki pasand ka khyal rakhe

Yadi unko ko surely bade aram se apne kabu me karna hai to unke marzi ke opposite kuch bhi na kare.Unhe jo cheez pasand hai wohi kare.Means yadi woh kahe yellow rang pasand nahi to ap yellow rang ki koi bhi chij na pahne.

Unhe jo khana pasand ho wohi khana ap banaye.Yeh sab karke to dekho apke pati ap par IMPRESS ho jayenge.Try karke to dekho.

Chinta wali baat ho tab ap uska sath de

Apka pati agar business man hai to unke chahre par chinta hona yeh aam si baat hai.Aisi situation ka ap pura fayda uthaye.Unka sath de tab.Kyuki tab apka hsbnd only ap par depends hai.Is tarah Aram se unko vash me kar paogi.

Office me jane ke bad aisa kare

Office me jane ke bad ap jab bhi free ho jao tab apna kuch nice picture click karo.Aur unhe WHATSAPP par send karo.Aur aisa pic click karna jise dekhkad woh happy feel kare.Aur apko dekhne ke liye pagal sa ban jaye.



Dusro ke marriage life me focus na kare

Apke pati apke liye jo bhi gift laye unse khush rahe.Aisa bilkul mat sochna ki gift chhota hai ya fir meri Friend ke pati ne apje pati se achha gift laya hai.Jitna ho sake patiji ke paiso se khush rahe.Ucha sochne ki kosish bilkul mat karna.

Apne husband ko samjhe

Yadi pati ka pyar pana hai to unhe samajhna bahut hi important hai.Kyuki jab tak na ap unhe puri tarah na samajh logi tab tak impress karna dur ki baat hai girls.Isliye ek bat aur bhi hai ki KISI KO ROJ ROJ EK HI KHANA ACHHA NAHI LAGTA.USI TARAH AP BHI APNE LOOK KO CHANGE KARTE RAHNA.NEW NEW RANG KE SARI PAHNNA.Tabhi to ap unhe deewana bana paogi.



how to make husband romantic 

Shadi suda life romantic se bitana kaun nahi chahta.?.Ha main bhi chahta hu.Lekin ap mind me rakhna KABHI BHI AISA KAAM MAT KAR BETHNA JISSE PATI APKI SIKAYAT KARE.UNHE SIKAYAT KA MAUKA KABHI BHI MAT DENA.


Husband ko Impress Karna Ka Fadu Tips-Marriage Tips

Rat rangeen to life bhi rangeen

Main is baat ko jyada nahi samjha paunga.fir bhi jitna hoga kahta hu.JAB TAK NA AP DONO ME ACHHI UNDERSTANDING LIFE ACHHI NAHI HOGI TAB TAK AP DONO KHUSH NAHI RAH PAOGE SADI KE BAD BHI.



Are girls yeh bhi kya kahne ki baat hai?.Aap to hosiyar ho.Marriage ke bad har rat ap dono ke bich RANGEEN honi chahiye.Iske liye apko HOT lage aisi dress ka choice kare.

how a wife should treat her husband in bed :-
Aur night ko bedroom me un dress ko pahkar unke samne jaye.Dekhna ek dum CRAZY ban jayega apka.Tab jee bhar ke enjoy karna..Yehi meri dua hai ap sab girls ke liye.

Last me:

Jitna ho sake paisa bachane ki kosish karna.Pati apko jitna paisa de means SALLERY.Unko jara dhyan se kharcha karna hai apko.Faltu cheezo ko kabhi mag kharidna.Jitna ap paisa bachaogi woh paisa pati ka nahi sirf apka hi bachega aur rahega.



Priority

Ha end me main point talk.Sadi ke bad sirf sabse jyada priority apne hsbnd ko hi dena.Kisi third person ko kabhi nahi.Yadi dusra koi aakar apse kahe apka pati aisa kia then apka pati kahe nahi maine aisa nahi kia ji.Tab us situation me sirf pati ke baat ko hi manna..

Sirf unko ahesas dilaye ki woh mil gaye isliye life me aur kuch bhi pane ki khawaish nahi hai.

Mere diye gaye Real Formula Ka use karke ap asani se unhe apna deewana banane me success ho jaogi.Asha karta hu apko hamari yeh article pasand ayi hongi.To please ise social media and apne dosto ke shath share karna mat bhulna.

Agar apko love se related kisi bhi Question ka solution chahiye to to mera WHATSAPP NUMBER website ke ekdum niche mil jayega.Just ap mere nmbr par msg kar dena.And sath me apse request hai ki mere fb page ko like kar dena.Taki mujhe haushla mil sake aisi post likhne ki.

Thank you for reading my cute readers.Bye.Take care to all.

Post a Comment

Previous Post Next Post