Pyar Me Dhokha Mile Tab Kya Kare-Love Guru Guide

Pyar me dhokha milne ke bad insan tut jata hai.unhe yeh maloom nhi hota tab ki unhe kya krna chahiye.Hume sab pata hai aur hum jante hai iske bare me.Isliye yadi apka dard main kam kr saku to mujhe bahut khushi hogi.Ajka post Pyar Me Dhokha Mile Tab Kya Kare-Love Guru Guide me girls and boys niche diye gaye tips ko follow kare.

Kabhi bhi aisa mat soche pyar sirf apko usise mila hai.Age usse bhi jyada pyar krne wala milega.Jo apko dhokha nhi dega.Apse shadi karega.Jo wada karke nibhate nahi woh cheater hote hai.Aur apko usi cheat ko bhulna hoga.

Kisi apne se baat kare taki dil ka bojh halka ho

Ap is waqt apne kisi aise insan se batein kare jo apke bahut kareeb ho Aur apko samajhta ho.Unse batein karenge to apko achha feel hoga.Aur dekhna chinaye and tension kam ho jayegi.Aisa roj krna hai apko.Taki ap us person ko bhul sako jo apko dhokha diya hai.

प्यार में धोखा मिलने पर क्या करे.

Dosto ke sath free time me ghumne jaye

Ab to ap free ho na?.Free ke time ka full enjoy karo.Iska upyog karo.Taki tns apko na sataye.Bahar kahi ghumne jaoge to dekhna dil halka ho jayega.Aur sath me Friend honge to aur bat hi kya.?.Unse miloge,ghumoge,kheloge to Dard bhari yeede kam hota rahega.Jo apke liye achha sabit hoga.







Kya Kare Jab Dil Tut Jaye | क्या करे जब दिल टूट जाये

प्यार में धोखा खाने के बाद क्या करे |

Jeevan me age badhne ke bare me soche

Jo hua use bhul jana hi better hota u know?.Kyu ap usko lekar chinta kar rahe ho?.Jo apko akela chhod dia.Jiske sath puri zindagi bitane ka sapna dekha tha aapne to usne apke sath kya kia?.So please use jitna ho sake bhul jaye.



Purani batein yaad krke koi fayda nhi milne wala apko dhyan rakhna.Ulta kast apko hi hoga usko nahi.Isliye we careful yaar.

Age ki planning kro.Past ko pichhe chhod do.Aisa socho ki kuch hua hi na ho.Mind it apki yehi soch apko age le jane me bahut helpful sabit ho sakta hai.So planning kare aisi jo apke kaam aye.Means yadi ap job krna chahte ho to try kare.Kuch new kare you know what apko jo bhi pasand ho.

प्यार में धोखा मिलने पर क्या करना चाहिए | What To Do If You Cheat In Love

USKI YAADO KO DELETE KAR DE

Usse judi har batein bhul jaye.Use mita de.Main apko tarika batata hu jo apko madad karega.
Unke sath itne din jo bhi batein huye msg se.Whatsapp se,Facebook se us sare massage ko delete kar de.

Ap chaho to use BLOCK hi kar do fb and whatsap me.Taki usko dekhne ka chance hi na aye.Uska jitna bhi photo apke mobile me hai use delete kar de.Agar yeh sab na kar pao thoda time chahte ho to koi baat nahi.

Bs usko na dekho bar bar.Image ko delete karne se pahle agar ap chaho ek bar dekh lu.To mind it ap use bhulne me success nahi ho paoge.



किसी को भूलने के तरीके| Love Me Cheat Mile Tab Kya Karna Chahiye

UNFOLLOW

Har jagah se use unfollow karna hoga.Social media me to khash krke.Har jagah se usko unfollow karna hai jo bhi ap use karte ho social networks.Infact yadi mobile me uska number hai to use bhi remove karna hoga apko.Uska jitna bhi massage apke mobile me hai sabhi ko just dlt ok.



KAM SOCHO,KHUD KO BUSY RAKHO

Mind it akela pan apko kha lega is time.So that's why jab ap akele honge tab tv dekhe,Song sune ya exercise kare.Apne dimag ko jor mat de.Aur jyada soche nahi.Yadi sochoge kam to uska yaad bhi ayega kam.


Dhoka Milne par apne ap ko kaise sambhale


NAYE LOGO SE MILE

Is life me har koi busy rahta hai.Sabki apni apni life hai.Aur sab pyar krte hai ya kisi ko dhokha bhi milta hai.Isliye aisa sochna ki sirf apko hi dhokha mila hai.



New person se miloge to kuch naya janoge.Are kyu usko itna yaad krte ho jise tumhari koi bhi fikar nahi.Apko usse achha ladka/ladki mil jayenge.Just apne look par focus karo.Dhire dhire dekhna apne ap sab normal ho jayega aur sab thik ho jayega.

So ladko and ladkiya kaisi lagi hamari yeh article.Hume comments karke kahe.Aur agar main kuch new jankari de paya is topic me to please guys ise social site me share kar de.Taki sabko help mil sake.Thank you lovely Readers.




Post a Comment

Previous Post Next Post