Divorce Se Kaise Bache-10 Relationship Tips

Hello bhaiyo aur baheno.love kiya hai apne kisi se. Fir Marriage bhi ki hogi usi us. Bahut khush bhi ho. Ya fir apki arrange marriage huyi hogi. Kuch saal bit gaye aur dhire dhire ap dono me jhagda, man mutab , kisi baat ko chupana etc in sari wajah se dono me khub jyada jhgda hone ke karan halat ab talak lene ki ki aa gayi hai.?. Means dono me se koi ek divorce chahta hai apse. Magar main apse kahunga ki aisa karna bilkul bhi thik nahi hai. Divrce sunne me jitna simple lagti hai utna hai nahi. Isse ulta hai. Bahut dard hote hai isme. Main to kahta hu ki jo bhi hua ho use bhul jaye ya fir aapas me baat karke sudhar le. Ajka post Divorce Se Kaise Bache-10 relationship tips me main apko best tips provide karunga. Jo kisi ne nahi diya hoga relationship tips for couples .

talak ko talne ka upay agar apki shadi shuda jindagi me koi bhi problem chal rahi hai aur baat ek dusre se juda hone ki aa gayi hai to ab apko iska solution turant jaan lena chahiye. Taki is situation me isko jald se jald roka jaye. Kisi na kisi ke life me aise time ko par karna muskil hota hai.

Lekin ab se hum apke sath hai. Chahe wife ho ya husband dono ke liye hi main is article ko likh raha hu. So last tak jarur padhna warna pura procces ka apko pata nhi chalega. Pareshani tab aati hai jab apke BACHCHE ho. Tab kya batau jyada tns wali baat patni par ati hai. Kyuki maine dekha hai har aaurat ki ankho me ki Talak ki baat mard hi karte hai. But sab aurat same bhi nhi hote hai.

Kuch kuch kisso me woh bhi kahte hai jab pati ki vyavhar se tang aa jate hai. Chhodiye jo bhi ho  yadi ap is i situation me bura fas chuke ho niche diye gaye trick ko padho aur is time me mera har ek word ka upyog karo.👇






Talak se bachne ke upay| how to avoid divorce and save your marriage


  • Reason janiye. long term relationship tips
Dekhiye apko jara samajhna hoga hs baat ko ki aakhir kya reason hai jis wajah se ap dono ke bich aisi naubat aa gayi hai?. Patni ho ya pati dono ki hi farj hai iske karan janne ka. Agar patni aapse talak ki mang kar rahi hai to pati ko karan janna hoga. Aur hsbnd mang kare to wife ko pata lagana hoga.



Sabse pahle to main yehi kahunga ki koi baat tabhi badi ban jati hai jab ap us baat ko chhota samajh ke ignore karne lagte ho. Chahe chota ho ya bada sabko solv krna hoga. Aisa koi bhi baat apdono ke rishtey ko tod nhi sakta. Reasons janiye aur dono aaram se bethkar batein karne me hi bhalai hai. Isse divorce ki naubaat hi nahi ayegi.

  • Misunderstanding ko dur kare
Galat faimy means misunderstanding bahut sare case me dikha gaya hai. Aur isko koi sudhar nhi pata. Jaise jo ap sochte ho woh sirf apko lagta hai ko YEH SAHI HO RAHA HAI.  Magar yehi baat dusre ki najar se dekhe to un sabko lagte hai ki NAHI YEH BURA HO RAHA HAI.  Ab to ap samajh gaye honge ki main apse kya kahna chahta hu?.

Sochiye koi bhul kar raha hai. Galatfamiya ho gayi ho partner ko to ap use sudhare. Usko bataye NAHI JI YEH GALAT HO RAHA HAI AUR ISKE KARAN HI HAMARI LIFE BARBAD HONE JAA RAHI HAI.  Simply talk kre . Dekhna sab kuch thik ho jayega.

  • Ek dusre ko samay de
Ek baat batau?. Jin jin logo ki shadi huyi aur 30 se 40 years bit gaye fir bhi un dono ke bich jyada jhagda bhi nhi hua to talak ki to koi baat nhi ati yaha par?? Iska raaz kya ap jante ho?. Nahi na??. Hum apko batate hai.

Hamesha ekdusre ko time dena chahiye. Kuch time spend krna chahiye. Taki do no hi ek dusre ko khul kar apne dil ❤️ ki baat kah sake. Ap bhi apki life me aisi bhul kar rahe ho means partner pura time nhi de rahe ho to abhi se hi ise ignore kare. Khub samay bitaye unke sath.


Divorce Se Bachne Ke Superhit Formula 

  • Third person par apna jyada dhyan dena
Yeh bhi important hai main apko kahta hu. Koi Tisra insan aur apka pati jab ek hi time me apke samne hote hai aur ap hsbnd ko chhodkar apna dhyan us third person ki taraf dete ho. Aur yeh silsila jyada time tak chalne ke karan ek SHAQ jaisi galatfami ho jati hai man me. Man me tab kayi sare sawal ate hai jise ap dur nhi kar pate ho. Is wajah se hi talak dene ki nobat ati hai dono me.how to avoid a messi divorce.

Isliye isse bache. Only apne hsbnd ko jyada priority de. Kisi bhi third person ko nahi .

  • Har roj khud par changes laye
Agar main is baat apko kahunga to apko bura lagega magar YEHI SACH HAI. 👉 EK FOOL KA SUGANDH HAR ROJ KOI LENA NHI CHAHTA. SABKO NAYI NAYI FULO KI SUGANDH KI AADAT HOTI HAI👈. 
kya kuch samjhe ap?.. sayad nhi. 👉Ap dono ki shadi hui . Bahut years bit chuke hai . Hota yui ki itne saal eksath bitane ke karan dono hi UB chuke hote hai. So mera to apko yehi request hai ki APNE AP ME HAR ROJ CHANGES LAYE. TAKI ROJ NEW LOOK PE DEKHNE KO JEE ❤️KARE. 

  • Problem ko jald solv karne ki try kare
Samasya chahe jitna bhi bada kyu na ho use handle karne ki taqat rakho. Dekho ki aisa kya hai jo ap dono ke bich me DIWAR ban raha hai. I MEAN USI DIWAR KO GIRANA HOGA.  Ho sake to partner se bate kare.  Ya fir APNI FAMILY KI HELP LE.  Unko kahna mom dad hamare relationship me yeh ek KANTA ban raha hai . Jiske karan pati/patni naraj hai mujhse aur yeh age badhte hi jaa rahi hai pls help kro meri. 
Is tarah apko to pata hai ki 1 se bhale 2 aur 2 se bhale 3 .apka har samashya turant samadhan ho jayega.

  • Apni thinking ko positive rakhe
Shadishuda life me jab talak dene ka man hota hai kuch karan ke chalte aur apko lagta hai ki DIVORCE dena hi thik hai .but yehi apki nagative thinking hai. Yeh sayad tab apko jaan nhi hota. Is samay me apke positive thinking hi apko bacha sakta hai. Akhir kya aisi cheez hai jis ki wajah se dvrce dene ki nabat aa gayi .Isko samjhe .dono milkar batein kare aur ho sake thik bhi kare.  Baat ko itna age mat le jaye ki dono ki ZINDAGI HI TUT JAYE OK.

Divorce Ko Kaise Roke

  • Space do ek duje ko
Maine jo jo kaha sabke sab ek se badhkar ek hai. Isse bhi bada yeh hai ki apko apke partner ko SPACE dena chahiye. Matlab use azadi dena hoga. Aisa use feel na ho ki WOH APKI GULAM HAI.  Ap usko sirf apne ghar me hi ked kar rahe ho .so unhe free feeling karwaye. Jaha bhi jaye tab aisa mat kahna ki KAHA JAA RAHI HO, KAHA SE AA RAHI HO?. ETC . 
 Ok puchhna apka haq hai. But itna bhi nhi ki samne wale ko gulam banne jaisa feelings ho ok?.

  • Galti apki ho to ap swikar kare
Duniya me har insaan bhul galtiya karta hi hai. Lekin ise maan le na chahiye ki. HA MAINE GALTI KI HAI BHUL HO GAYI MUJHSE.  Ap galti karoge aur nahi manoge and apni bhul kisi dusre par chada doge yeh thik nhi hai. Hamesha apni galtiya swikar karo to dekhna koi bhi prb nhi ayegi apki zivan me.

  • Dusri bar aisa nahi karoge iski promise kare
Jaisa humne apko upar bataya. Bhul hone ka karan sathi ko dukh pohuch sakta hai. Usko heart feel ho sakti hai. Is liye use promise kare ki MAIN AINDA AISA NHI KARUNGA. I AM SORRY BABY.  To dekhna khushiya kabhi bhi apse dur nahi bhagegi.
Lekin yes yeh sach me karna. Only natak mat karna ok??.


Steps stop and avoid divorce

Ab main ap sab se kuch Important bat kahunga. Mrg ke bad usi family ko apna ghar samajh kar hi rahna. Husband se bahut pyar karna. Unhe aheshas dilana ki unke bina ap ADHURI HO.  UNKE BAGER AP JI NAHI SAKTE. yehi baat main pati ko bhi kahta hu. Kisi se tab tab hi pyar ki ummid rakhna jab khud ap use love doge.

Ghar ka kaam jo bhi ho karna. Hubby ka paisa bhi bachana. 60% rakhke baki paisa kharach karna. Taki future me apke kaam aye. Aur pati ka money bhi to apki hi hai.

Har NIGHT APKI RANGEEN HONI CHAHIYE IS LIYE HOT LOOK PE UNKE SAMNE KAMRE ME KHUD KO PESH KARE. AUR IS LIFE KO PURA ENJOY KARE DONO.

 Dono ki jarurat ka dhyan rakhe .ek dusre ke baat ko samjhe. Jo kaam bura lage Partner ko usko na kare. Bhul ho gayi ho to mafi mange .Future me nhi hoga iski promise kare. Fir SEE  apke is jivan ko koi nhi tod payega.

By d be apko hamari yeh article kaisi lagi. Hume comments karke batana jarur. Aur kaam aa jaye to please don't forget to share my this post for social site. Thank you. Bye.




Post a Comment

Previous Post Next Post