Partner Ke Sath Romance Kaise Kare - Relationship Advice

Pati aur patni dono ke pas time jyada na hone ke karan woh dono ek dusre se jyada baat nahi kar pate hai. Apne dil ki aash aur man ki man ki feeling andar hi rah jati hai. Aise me ap unke sath kaise romantic kar paoge yeh bhi ek sawal ban jata hai. Din me to kisi ke pas utna bhi time nahi rahta jisse dono akele me kuch waqt bita sake. Jaise hsbnd ka job and wife ke ghar ke kaam. Bs time rahta hai utna hi RAT ko. To hum aj apko kuch aisi pyar ki tips denge jisse night ko aur jyada hasin bana paoge. So today's post Partner Ke Romance Kaise Kare - Relationship Advice me hum isi ko lekar discuss karenge. Isliye bane rahiye hamare sath last tak.

Bahut sare couples me kya hota hai ki wo only for jhagda hi karte hai. Aisa agar jyada samay tak chalta rahta hai to ek dusre ko samajhna mano jaise namumkin sa ho jata hai. So jhgda to bilkul bhi mat karna. Ho sake apko unke kuch harkat se dukh pohuche but ap santi se usse bat krke us problem ka Solution kare.  To hi ek duje bahut happy hokar jee paoge.

**Pahla to sabse best hai ki AKELE ME DONO TIME SPEND KARNA.  Yes ho sakta hai apke pas jyada smay na ho.  Lekin weekend me jab apka hubby chhutti me ho to us din ka pura labh uthaye. Uske sath DATE par jaye. Taki akele me kuch share kar pao. ❤️❤️

*Date par jane ke liye aisa jagah ka choice karo jaha jakar mood fresh ho jaye. Aspas jyada log jan nahi. Aisi place. Best hoga ki kisi sagar ke kinare jaye aur dubte suraj ke sath dono sapne sajay. Aur mahsoosh karaye unhe ki ap UNSE KITNA mohabbat Karte ho. Waise yeh to achha samadhan tha but ab apse share karne wala hu rat ko haseen banane ki secret ke bare me. Jo niche step by step follow kare.




Partner Ke Sath Romance Karne Ke Tarike in Hindi


*Dono photo khinche

Bahar ke liye samai nahi hai to koi baat nahi. Ghar ke andar jyada photo khichna bhi thik nahi .To perfectly you and your prtner bedroom me jab akela ho tab kuch aisi tasveer khiche jisse us image ko dekhne ke bad KHUBSURAT PALO KI YAAD AA JAYE.  Majakiya andaj me. Ek duje ko gale lagate huye, dono ki BAHO ME .  Aise is tarah image capture karna to dekhna bar bar usi ko dekhne ki ICHHA HOGA. 

*Touch Kare

Bedroom me ap chaho to bahut kuch kar sakte ho. Partner ke body ko sprush kro. Use jaha jaha achha lagta hai waha waha halka hat ferakar chhuo. Dekhna use bahut romantic feel hogi .aur yehi nahi then uske bad aur bhi jyada ENJOY kar paogi. Yehi to woh khash trick hai jo koi jante huye bhi try karte waqt bhul jate hai.


*Hot Look me apne ap ko pesh karo

Ab ata hai tisra tarika. Khud kuch aisa kapda pahno jise dekhkar apka sathi ko kuch kuch hone lage. Main kya bol raha hu sab to samajh hi gaye honge.  So kyu late rahe ho. Aisa 👗 dress chuno jo only prtner ko rijhane ke liye pahne jate ho .aur usko pahnkar itna vivash kr do unhe taki dono ki hi ichha aur pyas puri ho jaye.

*Baat karna isi dauran

Romance karte samay husband / wife se batein karni chahiye. Chup chap rahkar enjoyment nhi ki jati hai. Kuch abaz ho, bate ho to hi iska maja duguna ho jata hai. Agar woh na kar rahe ho to aap karo. You yadi baaat nahi karoge to feelings ka pata hi nahi chalega. Jitna maje lekar romanc karoge utna hi PYAR AUR BADHEGA.



Partner Ko Romantic Kaise Kare


*Flirt bhi help karega yaha

Dekhiye flirt karna aur flirting talking sunna har kisi ko pasand hai .mujhse puchho to mujhe bhi. Jab hum aur meri gf akeli rahti hai tab woh itna flrt krti hai ki kya batau. Aisa mahsoosh hota hai ki LIFE ME PANE KE LIYE AUR KUCH BHI BAKI NAHI RAHA.  To jab mujhe aisa ehsas ho sakta hai to ap bhi aapke sathi ko aisa diwanapan ehsas dila sakti ho .

*Gale lagana

Dekhiye hontho par honth se mja to bahut aata hai.  Lekin dono ki ichha se woh to kya kahna. Aise me ek trick batata hu. Kabhi kabar kitchen me, ghar me, bathroom pe jab apka sathi rahe apke kareeb to unhe 💋 karne ke liye kahe. Is tarah se kahna " BABY I L U......." .  Is tarah kahne ke karan itna utawlapan aa jayega unme ki tabhi APKE HONTH KO CHUM LEGA.  Isi waqt huge karne se to bahut hi great hai.

*Baho me sote huye movie dekhna

Jo line uper kaha maine to isi line ko padhne ke baad apke dimag me idea aa hi gaya hoga.  Husbnd / wife ki baho me sona aur tab kisi film dekhna to mano jane ek alag hi duniya me kho jane jaisa lagta hai. Iske bad saririk sambandh banana kafi madadgar hota hai ek bija ko enjoying ka ahesas dilane ke liye.

*I love you kahna

Ho sake utna i love you sweetheart ❤️ kaho. Is word ko kabhi bhi bhul mat jana. Kyoki yehi to woh sabd hai jis karan naye  relationship ki suruat hui thi.



Marriage tips to increase romane in happy married life


*husband ko romantic kaise kare

Free time me samna samni bethkar use dekhte raho sirf kuch hi der tak. Tab unke ankho me jhankho. Aur kitna chahat hai use parkhne ki kosish karo. Ek dusre me itna tab kho jao ki situation kya hai ab kuch bhi pata na rahe. Aur tabhi gale laga lene se LOVE KI BADHOTRI HOTI HAI. 

*Sapne sajaye

Night ko khubsurat pal bitane ke bad sona nahi hai lekin ab dono milkar sunhere future ki sapne sajay. Age kya karoge aur kya nahi iski vichar abhi se kar le. Aur fir kab dobara HONYNHONE  jaoge is bare me bhi charcha kare. Ek sath jagte huye dekhe huye sapne apke jivan me khushiyan bhar ne ke liye kafi hote hai. Inke dum par HUMSAFAR KE SATH PURI ZINDAGI BITA SAKTE HO.

 So dear my cute readers. Apko ajki post kaisi lagi?. Humare sath apni feedback jarur share karna. Aur agar is article se kuch fayda mile to please i request ise Social Site jaise Google Bookmark me share sure karna. Taki sabko help mil sake. Aur apni Question niche Comment box me likhna mat bhulna. Thank you... 


Post a Comment

Previous Post Next Post