Boyfriend Ko Happy Kaise Rakhe - Love Tips For Girls

Relationship me sabse jyada important hai yeh dhyan me rakhna ki apka bf apke sath kitna khush hai. Use apke sath kaisa feel hota hai. Achha lagta hai ya bura. Soch to kai sare ho sakte hai yeh apke lover ke man ke uper depend hai. Suru suru me jab naya rishta start hota hai tab bahut jyada attraction hota hai. Jaise har waqt unhi ke khyal me, unhi ko yaad karte huye din bit jata hai. Har samay aisa lagta hai ki main apne gf ke sath rahu. But dhire dhire yeh sab kam hone lagta hai .iske bahut sare reason bhi hai. Isiliye humne socha ki only for ladkiyo ke liye ajka post  Boyfriend Ko Happy Kaise Rakhe - Love Tips For Girls likh du. Taki sabko iska fayda mil sake.




Boyfriend Ko Happy Rakhne Ka Reason 

So ab surely sabhi ke dil me ek sawal aata hoga ki AAKHIR KYU MAIN APNE SWEETHEART KO KHUSH RAKHU?. Are girls yeh to simple si baat hai jo infact apko to pata hi hona chahiye. Partner ko hppy rakhna isliye jaruri hai taki Woh kabhi apka saath na chhod sake. Hamesha dil ke kareeb rakhe. Then yeh silsila SHADI tak pohuch sake. Jo har kisi ki khwaiskh hoti hai. Apni ichha ko puran karne ke liye sirf itna to karna hi hoga na?.

Warna socho yadi woh dur ho jaye to kaisa lagega?. Sayad yeh bayan bhi nahi kar sakte ho. Infact sochne se hi heart dukh jayega. Kher koi baat nahi pyarmeindia.com par hum leke aye hai sabhi sawalo ka jawab.

Boyfriend Ko Happy Kaise Rakhe


Ab to ummid hai ki jaan hi gaye honge is bare me. Jo humne uper bata diya thoda bahut karan. Magar ha ek baat ka dhyan rakhna ki HAMESHA IS TARAH SE TALK KARNA TAKI USE BORING FEEL NA HO OK.  Usko achha lagna chahiye. Kuch is tarah se batein karna thoda bahut beech beech me funiest hokar. Fir bhi hum upay bata rahe hai niche jisko follow jarur karna. 100% kaam ayega guarantee ke sath.

Usko Kitna Chahte Ho Woh Dikhao Sabke Samne

Hamesha usko important feeling karana hoga. Ki woh apke liye kitna importance hai. Chahe kisi bhi halat me ho fir bhi. Yadi friends ke sath kahi par gappe maar rahi ho aur woh agar samne aa jaye to unko ignore mat karna. Dekhte hi MUSKURANA.  Thoda sa smile pass karna. Itna to bahut hai.

Unki janamdin ki mubarak sabse pahle do


how to make bf happy on chat :-
Yeh to har ek pata hona hi chahiye. Tabhi relationship ko strong bana paoge. For example ki maan hi lo kal unka birthday day. To pahle anjaan bane rahna. Magar yeh yaad rakhna ki kal partner ka birthday hai. Ap samne se kuch bhi mat kahna. 

Then jab raat ke thik 12:00 baaj jaye tabhi FACEBOOK YA WHATSAPP par chhota sa message karna ki happy birthday sweetheart ❤️. Dekhna tabhi woh kitna hppy ho jayega. 

Jaise ek surprise ki tarah lagega. Aur is din ki YAAD HAMESHA USKE DIMAG ME RAH JAYEGI. SABSE PAHLA WISH APKA HI HONA CHAHIYE. MIND IT.

;

Ek Sath Ho Sake Utna Time Spend Kare

Din ke andar jab kabhi bhi free ho jao to ek hi lakshya rakhna bf ke sath samay bitane ka. Chahe dur ho ya pas. Dur hokar bhi samay bitaya jaa sakta hai. Samne ke mukable kai jyada. Jaise SOCIAL SITE me on hokar unko simple si message i miss you baby bhejkar unka intezar karo. Jab yeh msg dekhega aur woh bhi roj to har waqt sirf apke saath hi bitane ko jee karega. Yehi to woh chabi hai jo sathi ke 💓 heart ka tala kholne ka. 

Unki baaton ko suno

boyfriend se kya baate kare :
Yes top formula me se yeh bhi ek hai. Jo har ek insaan ko pata hote huye bhi bhul jate hai. Fb par chahe dono chatting kar rahe ho. To har baar jyada baar baar sms sent na kiya karo. Unka reply aane tak wait bhi kiya karo dear . Woh jo kuch bhi kahe use suno dhyan se. Aur then reply karo. 

Huge kare

Yaadi possible ho to kabhi kabar aise jagah par jaha koi na ho dono ke sibah to tab gale milo. Huge karo. Dekhna bahut achha lagega tumhe bhi aur usko bhi. Man khusiyo se jhum uthega . Aur yeh pal hamesha yaad rahega.

Hontho Se Honth Ko Milaye


what can i do to make my boyfriend happy :
Yeh sabse main fact me se sabse ahem hai jo karna hi hota hai. Iske bina rishtey ki koi buniyad nahi hai. Jab kabhi bhi ichha ho tab janu ke hontho se apni honth milaye. Pure world me isse jo jo happiness milti hai woh kisi aur cheez me nahi milti hai. So POINT BE NOTED. ✍️

Care Karo

Yeh topic har kisi ke uper lagu hote hai chahe bf ho ya gf . Dono par hi same. Are usko chahte ho aur unki care na karo to aisa kabhi ho sakta hai bhala. Samay aane par iska bhi EHSAAS karaye. For example - unhe chot lage to kahna : Baby apko kuch ho jaye to mujhe achha nahi lagta hai. Apna khyal rakha karo please . I request. 

Time Aane Par Flirt Bhi Kiya Kare

Flirting meri best hobby me se ek hai. Isse samne wale ko tadpa sakte ho. Aur aisa ehsas dila sakte ho jo hai hi nahi sach me. Jaise is tarah ke words ko kahna ki : babu hamari shadi ke baad kamre ke andar karte karte tum thak jaoge magar main nahi thakungi 😉. 



  • Kabhi bhi samne hote huye others boys ke sath flirt bilkul mat karna. Yeh unki beizzati ke saman hai. So khash khyak rakhna iska.

  • Hamesha khud par control banakar rakhna. Jaise dharo ke baat karte karte aisa halat hua ki aisa lage ab jhagda hone wala hai to tabhi chup ho jaana. Fir jab gussa shant ho jaye tab shanti se samjhana.

  • Bf se kabhi bhi koi bhi baat na chhupana ok. Ho sakta hai apko thik na lage magar jo sach hai jise chhupa rahe ho woh ek na ekdin samne aane hi wala hai. Isliye better hoga apne dil ki har raaz kah de. Fir dekhna woh bhi kahenge.

  • Future ki planning abhi se hi suru kar de. Aur age kya kya karne wale ho. Bedroom ke andar, honeymoon me. Aise romance bhari baaton ko sunkar woh FIDA HO JAYEGA SURE.

  • Social media me jo pic upload karne wale ho usse pahle boyfriend ko send kare. Fir then hi upload kare. Aur kuch cute sa dress pahnkar image khinche jo sirf unhi ke liye hoga. Woh send kare. Fir watch hamesha ATTRACT RAHEGA APKE PRATI. 

  • Apni har ek problems ko jaan ke sath share kijiye. Taki aisa lage ki you only unhi ke ho. Fir dekhna HELP TO MILEGA HI SATH ME VISWAS BHI JALDI JEET JAOGE.

Kabhi Bhi Jhooth Mat Bole

Chahe situation jaisa bhi kyo na ho tab bhi jhooth ka sahara to bilkul bhi mat lena. False ki buniyad me bani bandhan jyada time tak nahi rahta hai. Aur yeh ekdum true hai. 

Hume yeh bhi pata hai ki SACH KADWA HOTA HAI.  But sahi yehi hai. Isliye khash taur par isko dimag me rakhkar jo bhi kadam uthana ho uthana. 

So ummid karta hu boyfriend ko kaise pyar kare hamari yeh article sabko pasand aaayi hogi .To please ise share karna mat bhul jana. Apne dosto ko bhi batana. Taki har ek person iska benefits utha sake. 


Boyfriend Ko Happy Kaise Rakhe - Love Tips For Girls

Post a Comment

Previous Post Next Post