Shadi Ke Baad Sukhmay Dampatya Jeevan Ke Gharelu Upay

Hi guys . Aajke is specially post Shadi Ke Baad Sukhmay Dampatya Jeevan Ke Gharelu Upay me hum apko guide karenge ki sukhi jeevan ke totke jiske sahare ap aur apka partner hamesha ke liye khush hokar jee sakenge. Yeh jo tarika main batane wala hu wo astrology tips hai. Iska matlab kuch aise tarika bataunga jinko only ekbar karte hi apki sari samasya, chintaye, dukh , dard dur ho jayenge. So chaliye suru karte hai.

Pati/patni hamesha happy rahe iske liye main hamesha se hi kosish karta hu. Aur ho sake utna article likhta bhi hu. Par bhi itna kuch karke bhi agar kisi ko abhi bhi samasya ka samna karna pad raha hai to ho sakta hai ap dono ke kundli me grah dosh hai.

Shadi Ke Baad Sukhmay Dampatya Jeevan Ke Gharelu Upay




Iska matlab apko samjhata hu. Dhyan se padhna. Yu to husband aur wife ke bich kabhi na kabhi badvibad badh jata hai. Chahe jo bhi kar lo bhi yeh kam nahi hota hai. Jhagde par jhagda hota hi rahta hai. Aur sulajhta hi nahi.

Kyo nhi sudharta?. Iska main reason hai Ego, attitude . Par ek bat main bhi kahna chahunga ki jab ap dono ne yeh naye relationship ki suruwat ki thi tab kuch bachan bhi liye the. To itne din baad jab jhgda, man mutaw ho raha hai to usko rokne aur suljhane ki zimmedari bhi ap hi ki hai.

Lekin fir bhi kam nhi ho raha ho aur baat had se jyada bigda hua najar aa raha ho to i think yeh GRAH DOSH ki problem hai .Isliye i recommend ki AP DONO APNI KUNDLI KO AISE INSAAN KO DIKHAO JO SACH ME SAHI SALAH DETE HO.

 Dhongi baba, Tantrik ke chakkar me mat padna ok. .......



Sukhi Vaivahik Jeevan Ke Upay in Hindi


  • Apne partner ki respect karo
Dekho bhaiyo. Apne jivansathi ki respect karna bahut jaruri hai. Agar ap ek ladka ho to har ladkiyo ki RESPECT karna chahiye. Aur yeh to SUKH DUKH ME SATH BITANE WALE PARTNER HAI.  To fir kyo samman nahi de rahe ho?. Isse kya kuch labh hoga?. Utla nukshan hi hoga yaad rakhna.


  • Humsafar ki care karo
Yeh to koi samjhane wali baat nahi hai. Mai is website me is baat ki jikkar karta hu jo bhi marriage se related content likhta hu tab. Agar ap mere purane readers ho to apko is bare pata jarur hoga.

Is duniya me yadi khush hokar rahna hai, jeena hai to jiske sath puri life bitani ho uski care karna hi hoga.u unke bina rah nahi sakte ho iska izhar karo. Dikhao ki apki uski kitni fikar hai. Yehi woh woh mantra hai jo har kisi ko apnana chahiye.

  • Apna look kabhi kabar change kiya karo
So yeh tips har aurat ke liye hai. Husband apke liye kuch kare ya na kare yeh uski marzi aur ichha ke uper depend karta hai .Magar ap hamesha unko KABU ME RAKHNA. IMPRESS KARNA.  Taki rishtey me freshness bani rahe lambe samay tak.

Meri is sabd par gaur karo 👉 AGAR APKO EK GULAB KA PHOOL DIYA JAYE AUR USKE SUGANDH KO SUNGHNE KO KAHE WOH BHI HAR ROJ. To kya yeh ap kar paoge?.

I think apka jawab hoga NAHI.  Kyu?. Kyoki is world me lakho ke matrao me flower hai. Koi ek hi cheez par nirbhar nahi rahta. So isi tarah daily ek hi LOOK KO DEKHNE KI KISI KO ICHHA NAHI HOTI.  Isliye samay samay par luk me changes karte rahiye.

Kabhi kabar hair style change kare. Sari usi colors ke pahle jo sathi ko pasand ho. Alag alag veriity ke khana banaye. 

Dampatya Jivan Me Sukh Shanti Ke Upay


  • Daily kiye jane kaam
Ghar me mandir hai. Aur ap jise pujte ho uski puja bhi karte honge.  Apke kuldevi kali ma ho sakte hai ya ambe ma.  To unhi ke sath ek aur tasveer ya murti mandir me rakhna. Woh hai PARVATI MATA AUR BHOLENATH KI TASVEER.  Aur woh bhi ek sath ek tasveer me hone chahiye.

Puja karte waqt pati patni dono hi naman karna sath me bethkar. Isse ghar ke dusprabhav jaldi dur ho jayenge. Buri hawa kabhi nahi aa payenge.


  • Mang me sindur
Har vivahit stri ki yehi ichha hoti hai ki unka huby daily unke mang me sindur lagaye. Kyoki khud se lagana achha nahi lagta. To is bare me apne sathi se baatein kare. Aur HAR SUBAH PUJA HO JANE KE BAAD APKI MANG ME SINDUR LAGAKAR HI OFFICE JAYE AISI REQUEST KARE. Is upay se dono ke bich LOVE badhta hai.

Pati Patni Sukhi Kaise Rahe

  • Har sukrawar me kya karna chahiye
Yeh jo tip yaha likh raha hu usko ek bhi din miss mat karna. Biwi ko HAPPY rakhne ka isse achha tarika koi nahi kahega kisi ko. Is tarike ke mutabik 👉 har sukrawar ko miya ko apni biwi ke liye surprise gift leni chahiye. Aur unke samne usi din jab dil chahe tab present karni chahiye. 👈 . Fir dekhna jo happiness unko milegi usko dekhkar apke chahre me bhi muskan aa a
aayegi.


  • Thursday ko karne wale upay
Thursday means guruwar. Is din chaho to kisi sai baba ki mandir jaa sakte ho. Agar apke aspas temple ho to. Warna koi baat nahi. Is day ko Kele ke poudhe ki puja karna. Isse ghar me aane wale buri chhayaye kabhi nahi aa payenge.

Khushal jeevan ke upay in hindi

  • Shivling ki aaradhna
Yaadi home me shivling hai to aur kuch bhi chinta karne ki jarurat nahi hai . Nahi to abhi kharid lo. Shivling jo bhagwan bholenath ki hi murti hai uski aaradhna aur unke prabhav se hamesha apka pariwar sukho se bhare rahenge. Ha magar unki thik se pooja karni hogi. Tabhi yeh sambhav hoga. Iske liye apne bujurgo se se salah pramarsh kar lena.



  • Bedroom me dono ki photos rakhna
Tv movie, serial me dekhe honge ki unke family ke room me eksath khinchi hui photos hoti hai .Woh kyo rakhte hai jante ho ?. Yeh vastu dosh ke liye hota hai. Isi tarah ap dono ki 1 se 3 photo woh bhi ek sath ho aisa image kisi frame me banakar bedroom me rakhe. Isse hamesha sath rahne ke liye prerit krega.


Yehi thi hamari kosish jo yaha par kah diya. Ummid karta hu sabhi ko mera yeh post Shadi Ke Baad Sukhmay Dampatya Jeevan Ke Gharelu Upay pasand jarur ayi hogi. So please i recommend isko jitna ho sake social media me share karo. Aur ha dil me koi bhi sawal ho to comment jarur karna. Main apki help sure karunga.




Post a Comment

Previous Post Next Post